कपडे उतरवाए रेप पीडिता के पुलिस कर्मियों ने

चंडीगढ़ मे एक १४ वर्षीय नाबालिक रेप पीडिता ने हरयाणा के हाई कोर्ट मे याचिका दाखिल की थी, की उसके साथ हुए रेप जैसे दुष्कर्म की जाच पड़ताल कर रहे हरयाणा के कैथल पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मियों ने अभद्र व्यवहार किया.

जाच पड़ताल के नाम पर पुलिस कर्मियों ने १४ वर्षीय पीडिता को रपे किये गए ठिकान पर ले जाकर उसको कपडे उतारकर रपे कैसे हुआ येह बताने को कहा और एक पुलिस कर्मी ने उसकी जांघ पर भी बार बार हाथ लगाया  ऐसा इस याचिका मे दर्ज है.

रेप पीडिता की इस याचिका को काफी गंभीरता से लेते हुए हाई कोर्ट जज रेखा मित्तल जी ने हरयाणा के डी.जी.पी को तुरंत अगले सुनवाई ५ जुलाई २०१७ के पहले जवाब माँगा है. इस याचिका से हरयाणा पुलिस कर्मियों मे काफी खलबली मच गयी है.

आपको बता दे की १४ वर्षीय रेप पीडिता ने पिछले वर्ष २० नवंबर को पुलिस मे रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी और उसका बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया गया था. पीडिता ने मजिस्ट्रेट के सामने भी पुलिस कर्मियों द्वारा किये गए अभद्र व्यहार का जिक्र किया था लेकिन इसके बावजूद कोई F.I.R दर्ज नहीं की गयी थी.

याचिका के अनुसार पीडिता को पुलिस कर्मियों ने २३ नवंबर को रेप की जगह ले जाकर उसके कपड़ो उतरने लगाये और किस तरह और क्या क्या पोजीशन मैं रेप हुआ यह बताने को कहा. एक पुलिस कर्मी ने बार बार उसकी जांघ पर हाथ लगाये और उसको यह कपडे उतारने वाली बात किसीको ना बताने के लिए धमकाया.


Oops लड़के ने माँ को सरेआम लिपकिस किया.

पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूंसकर बुलवाएंगे जय श्रीराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *