स्वस्तिक चिन्ह का सोफ़िया ने किया अपमान

Image result for sofia hayat swastik news

 विवाद और सोफिया हयात का पुराना संबंध है। सोफिया हयात आए दिन एक नए विवाद के लिए चर्चा में रहती हैं। अभी हाल ही में सोफिया ने अपने पैरो के तलवो पर स्वास्तिक का टैटू बनवाया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। अब उनके खिलाफ मुंबई के अमबोली पुलिस स्टेशन में एक एक्टविस्ट अशद पटेल ने कम्प्लेंट दर्ज कराई है।

बता दें कि जब सोफिया ने इन्स्ताग्राम पर ये विवादित फोटो शेयर की तो, लोगों ने उन्हें काफी कुछ बुरा भला सुनाया था।

लेकिन सोफिया ने सफाई देते हुए लिखा था, “ओके, मेरी आखिरी फोटो मेरे तलवे पर टैटू वाली है। एक पवित्र स्वास्तिक, भगवान बुद्ध के पैर पर पाया गया था। धार्मिक, सनातन, अपना अस्तित्व, यहूदियों का सितारा, इस्लाम का चांद, लौकिक अभिव्य, सूर्य, हिन्दू स्वास्तिक, प्राचीन क्रिस्चन क्रॉस…बुद्धिस्ट…तिब्बतन… इसमें सबकुछ शामिल है… ब्रह्मांड की ताकत जिस तरह मेरे पैरों पर हैं, वैसे ही तुम्हारे भी पैरों पर हैं… जगिए…हम एक हैं”।

लेकिन इस कमेंट पर लोगो का गुस्सा और बड गया और उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करलियाl


Image result for sofia hayat swastik news

कुछ दिन पहले सोफिया ने मुस्लिम धर्म के प्रतीक वाला एक टैटू घुटने के नीचे गुदवाया था। इसका भी लोग काफी विरोध कर रहे हैं। इस फोटो पर लगभग ३०० से ज्यादा  लोगों ने कमेंट किया है। कुछ लोगों ने सोफिया को देश से निकाले जाने की मांग तक कर डाली।

ज्यादातर लोगों ने उनसे कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए की एक नन बन्ने के बाद भी वो ऐसे तुच हरक़त करते रहती है।

नन बनने के बाद सोफिया को कई बार सफेद कपड़ों में देखा गया था। लेकिन पिछले कुछ समय से उनका वही पुराना बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।


HAIR LOSS TREATMENT AT HOME

बॉलीवुड के हॉट किस्से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *